खेल

विजय हजारे ट्राॅफी: दूसरे मैच में देवदत्त पड्डीकल ने 9 विकेट से केरल को हराया

युग जागरण न्यूज़ नेटवर्क

विजय हजारे ट्राॅफी में कर्नाटक के बाएं हाथ के ओपनर देवदत्त पड्डीकल ने एक बार फिर शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को आसान सी जीत दिलाई। विजय हजारे ट्राॅफी में शुक्रवार को कर्नाटक का मुकाबला केरल से था। पहले बल्लेबाजी करते हुए केरल ने 277 रन बनाए लेकिन पड्डीकल के तेज शतकीय पारी की बदौलत कर्नाटक ने यह टारगेट 27 गेंद पहले ही हासिल कर लिया। पड्डीकल 126 गेंदों पर 138 रन बनाकर नाॅटआउट रहे।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी कर्नाटक के दोनो ओपनर कप्तान रविकुमार और पड्डीकल ने पहले विकेट के लिए 99 रन जोड़े। रवि के आउट होने के बाद कृष्णमूर्ति सिद्धार्थ ने पड्डीकल का अच्छा साथ दिया। दोनों बल्लेबाजों ने टीम की जीत दिलाकर वापस आए। पड्डीकल ने अपनी पारी के दौरान 13 चौके और 2 छक्के जड़े वहीं सिद्धार्थ भी 84 गेंदों पर 86 रन बनाकर नाॅटआउट रहे। विजय हजारे ट्राॅफी में मौजूदा चैंपियन कर्नाटक के युवा बल्लेबाज देवदत्त ने टूर्नामेंट में लगातार दूसरी सेंचुरी लगाई।
देवदत्त पड्डीकल विजय हजारे ट्राॅफी में शानदार फाॅर्म में हैं। चार मैचों में वह अबतक 427 रन बना चुके हैं। उनका औसत भी इस दौरान 142.33 का रहा। रन बनाने के मामले में देवदत्त पड्डीकल सबसे ऊपर हैं। इस जीत के साथ ही कर्नाटक ई ग्रुप में टाॅप पर पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button